फाइनल मुकाबले में विजेता बनी हनुमानगढ़, 152 रन पर ढेर हुई मडवास टीम।

उप-संपादक सोनू श्रीवास्तव

मड़वास में खेले गए स्वर्गीय कृष्णदेव सिंह स्मृति अंतर्राज्यीय क्रिकेट टूर्नामेंट के समापन अवसर का

द यूथ नेशन@सीधी/मडवास : मड़वास में खेले गए स्वर्गीय कृष्ण देव सिंह स्मृति अंतरराज्जीय क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले की शुरुआत आयोजन की मुख्य अतिथि सीधी सांसद रीति पाठक एवं आयोजन के अगुआ कुंवर अभ्युदय सिंह राजा साहब मड़वास, कार्यक्रम के अध्यक्ष भाजपा जिला उपाध्यक्ष डॉ यू. के. श्रीवास्तव, मंडल अध्यक्ष कमलेश्वर तिवारी एवं कार्यक्रम का संचालन कर रहे संजय सिंह मझिगवां ने पुलवामा आतंकी हमले में सहादत प्राप्त वीर सपूतों को 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि अर्पित करने के साथ हुई।


टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले मे टॉस जीतकर हनुमानगढ़ टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 188 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर मेजबान मड़वास टीम को जीत के लिए 189 रन का कठिन लक्ष्य दिया, जिसके जवाब में मेजबान मड़वास ने विशाल स्कोर का पीछा करते हुए 152 रनों पर ढेर हो गई। मेजबान मड़वास टीम के चेहरे पर विशाल स्कोर को चेज करने का दबाव पूरी टीम के खिलाड़ियों पर स्पष्ट रूप से दिख रहा था लेकिन मेजबान होने के नाते स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की भारी भीड़ का समर्थन मिलने से मेजबान टीम के खिलाड़ियों का मनोबल आखरी विकेट गिरने तक बना रहा लेकिन मनोबल को जीत में परिवर्तित नहीं किया जा सका और अंततः हनुमानगढ़़ ने मड़वास को पटखनी देते हुए टूर्नामेंट पर कब्जा कर लिया।

बता दें कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी ग्राम मडवास मे कुंवर अभ्युदय सिंह राजा मड़वास के संरक्षण में अंतर्राज्यीय स्तर का स्वर्गीय कृष्णदेव सिंह स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन सफलता पूर्वक संपन्न हुआ। जिसमें कई राज्यों की क्रिकेट टीमों ने भाग लेकर मैदान में अपना अपना जौहर दिखाया।

टूर्नामेंट के समापन उपरांत विजेता हनुमानगढ़ टीम को टूर्नामेंट के आयोजक कुंवर अभ्युदय सिंह राजा साहब मड़वास के हाथों विनर ट्रॉफी दिलवाई गई, साथ ही मैन ऑफ द सीरीज उपविजेता टीम मड़वास के हरफनमौला खिलाड़ी लकी सिंह को एलसीडी टीवी पुरस्कार से नवाजा गया, वहीं फाइनल मुकाबले मे विजेता बनी हनुमानगढ़ टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी सचिन तिवारी को फाइनल मैच में बेहतर प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ द मैच एंड्राइड मोबाइल फोन से पुरस्कृत किया गया।

 

Check Also

23 वर्षीय महिला सीधी बस स्टैंड से लापता, बिठौली निवासी सोनू गुप्ता की धर्मपत्नी हैंं रेखा गुप्ता

🔊 Listen to this उप-संपादक सोनू श्रीवास्तव 22, अप्रैल 2019 द यूथ नेशन@सीधी : सूत्रों …