कलेक्टर अभिषेक सिंह ने सम्राट चौक का निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए निर्देश,

उप-संपादक सोनू श्रीवास्तव/11फरवरी 2019

  1. द यूथ नेशन@सीधी : कलेक्टर अभिषेक सिंह ने सम्राट चौक का निरीक्षण कर अधिकारियों को शहर के सुनियोजित विकास के लिये विस्तृत कार्य योजना बनाने के निर्देश दिये। इसके उपरान्त पत्रकारों से चर्चा करते हुए शहर की विकास योजनाओं के विषय में विस्तारपूर्वक बताया।
    कलेक्टर श्री सिंह ने कहा कि शहर की सभी आधारभूत आवश्यकताओं की पूर्ति के लिये विकास योजना तैयार करने के निर्देश अधिकारियों को दिये गये हैं। सम्राट चौक में पार्किंग, पार्क, चौपाटी, आडोटोरियम, ओपन एयर थियेटर का निर्माण किया जायेगा। इसके साथ ही सम्राट चौक में ही फुटकर सब्जी मंडी के लिए स्थल चिन्हित कर लिया गया है, शीघ्र ही कार्य प्रारंभ होगा। शहर के गांधी चौराहे में वृहद पार्किंग का निर्माण किया जायेगा जिससे वहाँ लगने वाले जाम से लोगों को मुक्ति मिलेगी। सीधी में प्रस्तावित नवीन बसस्टैंड का डिजाइन निर्माण किया गया है तथा शीघ्र ही कार्य प्रारंभ किया जायेगा।
    उल्लेखनीय है कि शहर के सुनियोजित विकास के लिए कलेक्टर श्री सिंह द्वारा विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। भविष्य को दृष्टिगत रखते हुए शहर में सभी आधारभूत सुविधाओं की उपलब्धता हो, जिससे शहर का सतत विकास संभव हो सके।

Check Also

कांग्रेस पार्षद ही कर सकते हैं नगर पंचायत अध्यक्ष मझौली की शिकायत, राहुल भैया से

🔊 Listen to this कांग्रेस पार्षद ही कर सकते हैं शिकायत, नगर पंचायत अध्यक्ष मझौली …